Saturday, September 1, 2012

ऐ मेरे रहनुमां ...

ऐ मेरे रहनुमां ,ऐ मेरे रहनुमां
ऐ मेरे रहनुमां ,ऐ मेरे रहनुमां ... 

मौला मेरे कुछ रहम कर दे 
अपने बन्दे पे कुछ करम कर दे 
हूँ भटकता मैं कब से दर बदर 
मौला मुफलिसी अब खतम कर दे 

ऐ मेरे रहनुमां ... ऐ मेरे रहनुमां
ऐ मेरे रहनुमां ... ऐ मेरे रहनुमां

दर पे तेरे अब आ बैठा हूँ
पूछ मत आज मैं कैसा हूँ
सब कहते हैं अब दीवाना मुझे
तू हैं मुझसा मैं तेरे जैसा हूँ

है समझता जाने क्या ये जहाँ
हर शख्स लगे अकेला यहाँ
दूर सबका तू ये भरम कर दे
अपने बंदे पे कुछ
 रहम कर दे 


ऐ मेरे रहनुमां ... ऐ मेरे रहनुमां
ऐ मेरे रहनुमां ... ऐ मेरे रहनुमां

गुलिस्ताने दिल आज सुखा है
लगता हर शख्स अब तो झूठा है
सूखी हसरत को ज़रा नम कर दे
मौला मुफलिसी अब खतम कर दे

ऐ मेरे रहनुमां , ऐ मेरे रहनुमां
ऐ मेरे रहनुमां ,ऐ मेरे रहनुमां ....

नरेश 'मधुकर' कापीराईट २०१२

No comments:

Post a Comment